बांग्लादेश की चिंताजनक स्थिति के बीच कंगना की ललकार, लोगों से की तलवार उठाने के लिए तैयार रहने की अपील

बांग्लादेश में चिंताजनक स्थिति के बीच मंडी सांसद ने भारत के लोगों को ललकारते हुए जरूरत पड़ने पर लड़ाई के लिए ललकारा है. इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने लोगों से तलवार उठाने और उसकी धार तेज रखने की अपील की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज और बयानों के कारण अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. राजनीति में कदम रखने से पहले भी कंगना पूरी बेबाकी से अपनी राय रखती थीं. एक्ट्रेस के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने इंटरनेट पर एक बार फिर खलबली मचा दी है. बांग्लादेश में चिंताजनक स्थिति के बीच मंडी सांसद ने भारत के लोगों को ललकारते हुए जरूरत पड़ने पर लड़ाई के लिए ललकारा है. इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने लोगों से तलवार उठाने और उसकी धार तेज रखने की अपील की है. एक्ट्रेस का यह लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

'तलवार उठाने के लिए तैयार रहें'
इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने लिखा, "शांति हवा या सूरज की रोशनी नहीं है, जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते हैं और मुफ़्त में मिल जाएगी. महाभारत हो या रामायण दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति के लिए ही लड़ी गई हैं. अपनी तलवारें उठाएं, उसे धारदार बनाएं और हर दिन किसी न किसी तरह के कॉम्बैट की प्रैक्टिस करें. ज्यादा नहीं तो हर रोज सेल्फ डिफेंस के लिए 10 मिनट दें. लड़ाई में दूसरों के हथियारों के आगे समर्पण करना आपकी अक्षमता का नतीजा नहीं होना चाहिए. भरोसे में समर्पण करना प्यार है, लेकिन डर में समर्पण करना कायरता है".

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेख हसीना के देश छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुस्लिम देश में...

इजरायल का जिक्र
कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "इजरायल की तरह अब हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं. हमें अपनी जमीन पर लोगों की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए". वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी. कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.




 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave