'कभी खुशी कभी गम' में काजोल और शाहरुख का बेटा कृष, आज बन गया है माचो मैन, तस्वीर देख फैंस बोले- ये वही क्यूट बच्चा है ?

हिंदी सिनेमा में 20 साल से अपने डायलॉग्स, गाने और किरदारों के लिए जाने जानी वाली फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के 20 साल पूरे हो चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 18 mins
'कभी खुशी कभी गम' में काजोल और शाहरुख का बेटा कृष, आज बन गया है माचो मैन
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा में 20 साल से अपने डायलॉग्स, गाने और किरदारों के लिए जाने जानी वाली फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के 20 साल पूरे हो चुके हैं. धर्मा प्रोडक्शन के साथ ही सेलेब्स भी फिल्म के 2 दशक पूर होने की खुशी में तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, इसी बीच एक वीडियो जिबरान खान का वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बता दें कि जिबरान (Jibraan Khan) यानी की कृष जो इस फिल्म में काजोल और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे के किरदार में नजर आते हैं.

इस दिन होगा कैटरीना-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, मेहमानों को करवाना होगा आरटी-पीसीआर टेस्ट

फिल्म के 20 साल पूरे होने पर कृष यानी की जिबरान खान ने एक सीन का रिक्रिएशन किया है. जहां वे एक फेमस डायलॉग को फिर से बोलते नजर आते हैं इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- "अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना हो, कुछ पाना हो...तो हमेशा पीछे जाकर #K3G देखें, यह फिल्म वह जगह है जहां मुझे कैमरे से प्यार हो गया इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर और पूरी टीम  का धन्यवाद किया है."

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि जिबरान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं उनकी 6 पैक की बॉडी और ये स्टाइलिश अंदाज देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. वहीं हाल ही में शेयर की गई जिबरान की यह वीडियो फैंस को खास पसंद आ रही है. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़