कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बने पति-पत्नी, फोटो तो आई नहीं लेकिन यहां हो गया ऐलान

फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया से घनिष्टता दिखाने वाले सितारे अकसर अपनी शादी को पूरी तरह छिपाकर रखते हैं. ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी किया है. लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर उनके पति-पत्नी बनने का ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों की शादी हो गई है. बेशक फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया से घनिष्टता बनाने वाले सितारों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी कायम कर रखी है. न तो कोई फोटो शेयर की है और न ही किसी तरह की जानकारी ही मीडिया में आने दी है. फिर सोशल मीडिया और फोटोग्राफर वीडियो शेयर कर रहे हैं और उनकी शादी को लेकर जानकारी दे रहे हैं. बेशक कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी को लेकर मीडिया से पूरी गोपनीयता बरती है. लेकिन विकिपीडिया ने उनके विवाह बंधन में बंधने का ऐलान जरूर कर दिया है. 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर उनकी विकिपीडिया प्रोफाइल को जरूर अपडेट कर दिया गया है. इसके मुताबिक दोनों पति पत्नी हो गए हैं. इस तरह बेशक सितारों ने मीडिया से दूरी बनाए रखी है, लेकिन वीकिपीडिया पर इसका ऐलान हो गया है. 

बताया जा रहा था कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी दो से चार बजे के बीच होनी थी. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ऑफिशली विवाह के बंधन में बंध गए हैं. अब इंतजार है तो सिर्फ आधिकारिक तौर पर इस बात के ऐलान का. दोनों की शादी जैसलमेर में हुई है और यहां बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां भी पहुंची हैं. लेकिन शादी को लेकर पूरी सीक्रेसी बरती गई है. जिसकी वजह से माना जा रहा है कि शादी के राइट्स किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी रकम में बेचे जाएंगे.
 

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE