गणपति विसर्जन से पहले जूही परमार ने बेटी के साथ किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

जूही परमार (Juhi Parmar) का अपनी बेटी (Juhi Parmar Daughter) के साथ डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल.

गणपति विसर्जन से पहले जूही परमार ने बेटी के साथ किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

गणपति बप्पा के विसर्जन से पहले जूही परमार (Juhi Parmar) ने बेटी के साथ किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • जूही परमार ने बेटी के साथ डांस करते हुए वीडियो किया शेयर
  • गणपति विसर्जन से पहले जूही परमार का बेटी के साथ डांस करते हुए वीडियो
  • जूही परमार ने किया गणपति विसर्जन से पहले धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के बीच बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर टीवी सितारों तक अपने घरों में गणपति (Lord Ganpati) की स्थापना की और बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी (Vianayaka Chaturthi 2020) का त्योहार भी मनाया . टीवी जगत की एक्ट्रेस जूही परमार ने भी अपने घर में इस बार खास अंदाज में  गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया. सिर्फ इतना ही नहीं भगवान गणेश के विसर्जन से पहले जूही ने अपनी बेटी के साथ धमाकेदार डांस किया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जूही अपनी बेटी के साथ गणपति बप्पा मोरया.. मंगल मोरेया पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जूही ने लिखा- 'गणपित विसर्जन से पहले डांस तो बनता है'. 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar) on

इस वीडियो में जूही का सिंपल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. 

2002-09 के बीच प्रसारित टीवी शो 'कुमकुम एक प्यारा सा बंधन' के जरिए घर-घर में पहचान बनने वाली एक्ट्रेस जूही परमार ने साल 2009 में अभिनेता सचिन श्रॉफ की शादी की थी. कुछ समय पहले भी इनके अलगाव की खबरें आई थी. दोनों के बीच ब्रेकअप का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ महीने पहले शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन श्रॉफ मौजूद नहीं थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही 'बिग बॉस 5' की विजेता भी रही हैं. वहीं सचिन श्रॉफ ने भी श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बस गए थे. 8 साल पहले शादी के बंधन में बंधा यह कपल अब तलाक लेकर एक दूसरे से अलग रहते हैं. बेटी की कस्टडी जूही का पास हैं.