Jennifer Winget ने ब्लू और व्हाइट सूट में शेयर की तस्वीर, दिखाया पारंपरिक अवतार... Photo वायरल 

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने क्लासिकल लुक में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने लुक्स और अभिनय से लोगों के बिच काफी फेमस हैं. वह टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में से हैं. टीवी के फेमस शो बेहद में सायको लवर माया का किरदार निभाकर उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है. फिलहाल वह अपनी कुछ तसवीरों से सुर्खियों में हैं. जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. 

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना है और उसपर ब्लू कलर का सिल्क का दुपट्टा केरी किया है. उनका यह क्लासिकल लुक शानदार लग रहा है. फोटो में जेनिफर का अंदाज जबरदस्त लग रहा है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'इस कुर्ता दुपट्टे को किसी भी दिन मेरी स्विटशर्ट जितना ही अच्छा'. उनकी यह फोटो देख फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'आप बहुत अच्छे लग रहे हो' तो दूसरे फैन ने कहा 'अतिसुंदर'.

Advertisement
Advertisement

बता दें, जेनिफर (Jennifer Winget) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 12 साल की उम्र में 'राजा को रानी से प्यार हो गया' फिल्म में काम करना शुरू किया था. इसके बाद जेनिफर ने 'कार्तिका' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. साल 2009 में वह 'दिल मिल गए' में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद साल 2013 में संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद देसाई का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था. साल 2016 में बेहद में सायको लवर माया का रोल निभाकर उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India