बुआ सोहा ने Jeh के बर्थडे पर शेयर किया खास वीडियो, दिल जीत लेगा क्यूट अंदाज वाला डांस

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे जेह का आज बर्थडे है और वह एक साल का हो गया है. इस मौके पर बुआ सोहा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है.

बुआ सोहा ने Jeh के बर्थडे पर शेयर किया खास वीडियो, दिल जीत लेगा क्यूट अंदाज वाला डांस

जेह आज हुए एक साल के

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह आज एक साल के हो गए हैं. जेह के एक साल के होने पर परिवार के सभी सदस्य उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने भी अपने छोटे बेटे के लिए एक खास मैसेज लिखा है और इसके साथ ही बुआ सोहा अली खान ने तो जेह (Jeh) बाबा का एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जेह को बहुत ही क्यूट अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें जेह बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं और वह खूब चक्कर काट रहे हैं. सोहा ने जेह के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या? आज मेरा जन्मदिन है!! हैप्पी बर्थडे जेह बाबा.'
 

वहीं करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें तैमूर और जेह जमीन पर क्रॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तैमूर आगे जाते हुए देखे जा सकते हैं और प्यारे से बेबी जेह अपने भाई का पीछा कर रहे हैं. करीना कपूर खान के दोनों ही लाडले इस तस्वीर में व्हाइट टी शर्ट और ब्लू कलर का हाफ पेंट पहने हुए नजर आ रहे हैं. करीना ने अपने दोनों बेटों की यह क्यूट पिक शेयर करते हुए बहुत प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. बेबो ने जेह की तरफ से लिखा, 'भाई , मेरा इंतजार करो मैं आज एक साल का हो गया हूं. आओ एक साथ दुनिया को एक्सप्लोर करें. बेशक अम्मा के साथ जो हर जगह हमारे साथ रहेंगी. जन्मदिन मुबारक हो मेरे जेह बाबा…मेरी ज़िंदगी'.

जैसे ही करीना ने जेह के पहले बर्थडे की ये प्यारी सी पोस्ट और तस्वीर शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार आने लगी. इनके अलावा सबा पटौदी ने अपने भतीजे  के लिए बहुत प्यारा मैसेज लिखा है. सबा ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे जेह, जान लव यू एंड टिम टू '. वहीं अमृता अरोड़ा ने लिखा, 'जेह बाबा' और रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की.  फैन अपने इस क्यूट स्टार किड को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. 1 फैन ने  कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'गॉड ब्लेस यू चैंपियंस' तो कई  सारे फैंस लिटिल वन को बर्थडे की ढेर सारी बधाई और प्यार दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मेरे परिवार ने 'गहराइयां' में मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की': NDTV से दीपिका पादुकोण