आंख में दर्द की वजह से बंद हो गई थी भूख, रात को नहीं आती थी नींद, एक्ट्रेस ने बताया कैसे बीते वो दिन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हाल में अपनी आंख की वजह से खासे दर्द में थीं. हाल में उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि कैसे तेज दर्द की वजह से उनकी भूख तक बंद हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दर्द और दर्द की तकलीफ को भला इस वक्त जैस्मीन भसीन से ज्यादा कौन समझ सकता है. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जैस्मीन ने बताया कि किस तरह वो इतनी तकलीफ में थीं कि अपने मन का कुछ भी नहीं कर पा रही थीं. तकलीफ इतनी ज्यादा थी कि उनके लिए रात को सोना भी मुश्किल हो चुका था. एक्ट्रेस ने बताया, मुझे बहुत तसल्ली है कि मैं ठीक हो रही हूं. मैं 17 जुलाई से बहुत ज्यादा दर्द में थी. दर्द इतना था कि मैं रात को सो नहीं पाती थी. इसके लिए मुझे डॉक्टर्स ने नींद की गोलियां दी थीं. मेरे लिए कोई पेनकिलर्स नहीं थीं. मैं परेशान हो जाती थी. यह सब मेरे लिए बहुत मुश्किल था और रिकवरी भी रात के वक्त होती थी क्योंकि उस वक्त आंखें बंद होती थीं.

34 साल की जैस्मीन जो दिल से दिल तक और नागिन जैसे शो कर चुकी हैं ने बताया कि उनकी इस हालत की वजह से उनके काम पर बहुत असर पड़ रहा है. जैस्मीन ने कहा, इस तेज दर्द की वजह से मेरी भूख भी मर गई थी. लेकिन अब मैं ठीक हो रही हूं और मुझे भूख भी ठीक से लग रही है. अब मैं अपना डेली रुटीन दोबारा से इंजॉय कर पाउंगी लेकिन मुझे अपनी आंख का भी खास खयाल रखना होगा. उम्मीद है कि 8-10 दिन में मैं बिल्कुल ठीक हो जाउंगी. बता दें कि जैस्मीन को इस बीच अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म का प्रमोशन करना था. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अपनी सेहत का खास खयाल रखना होगा. 
  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article