क्या सारा अली खान को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर शुभमन गिल? खिलाड़ी के इस जवाब ने चौंकाया

Sara Ali Khan: शायद अब एक और प्रेम कहानी परवान चढने को है. क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग के चर्चे और गॉसिप्स तो खूब सुनाई दे रहे थे, लेकिन अब शुभमन ने ही कुछ ऐसा कह दिया है कि अफवाह को लोग अब सच मान रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Sara Ali Khan: शुभमन गिल ने सारा अली खान को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच पुराना नाता रहा है, खेल और मनोरंजन की ये दो अलग-अलग दुनिया अक्सर एक साथ नजर आने लगती है, वजह बनती है खिलाड़ियों और अभिनेत्रियों की प्रेम कहानियां. नवाब पटौदी से लेकर विराट कोहली तक, इन सभी ने फिल्मी अभिनेत्रियों को अपनी जीवन की हीरोइन चुना. शायद अब एक और प्रेम कहानी परवान चढ़ने को है. क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग के चर्चे और गॉसिप्स तो खूब सुनाई दे रहे थे, लेकिन अब शुभमन ने ही कुछ ऐसा कह दिया है कि अफवाह को लोग अब सच मान रहे हैं.

अब बला की हसीन दिखती हैं अलादीन की जैस्मिन, लेटेस्ट फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

सोनम बाजवा के चैट शो 'दिल दियां गल्ला' में आए शुभमन गिल ने अपने और सारा अली खान के डटिंग रूमर्स को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सभी चौंक गए. जब शुभमन से पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्री कौन है, तो क्रिकेटर ने कहा, ‘सारा'. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं, शुभमन ने जवाब दिया, ‘हो सकता है'. सोनम बाजवा ने फिर पूछा, ‘सारा का सारा सच बोलो' इस पर शुभमन ने जवाब दिया, ‘सारा दा सारा सच बोल दिया, हो सकता है, शायद नहीं.'

'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है लुक, स्टाइलिश अंदाज देख फैन्स बोले- बहुत मिस कर रहे हैं

सारा अली खान और शुभमन गिल को कुछ महीनों पहले एक रेस्तरां में देखा गया था और उनकी एक तस्वीर ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी थी. हालांकि पहले ये अफवाह थी कि शुभमन गिल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को डेट कर रहे थे. इस बीच, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की अफवाह भी उड़ी थी. साल 2018 में, करण जौहर के शो कॉफी विद करण 6 में सारा ने कबूल किया कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश था.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई