ऑस्कर के दौरान इंटरनेशनल एजेंसी से हुई बड़ी चूक, दीपिका पादुकोण को बताया ब्राजीलियन मॉडल, फैंस अब यूं निकाल रहे हैं गुस्सा

दीपिका पादुकोण पूरी दुनिया में पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है. लेकिन ऑस्कर सेरेमनी के दौरान एक इंटरनेशनल एजेंसी ने दीपिका पादुकोण को पहचानने में चूक कर दी.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
ऑस्कर के दौरान इंटरनेशनल एजेंसी से हुई बड़ी चूक
नई दिल्ली:

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 95वें अकेडेमी अवॉर्ड्स में पहुंचीं. यहां उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया. इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना था, जिसमें दीपिका पादुकोण काफी खूबसूरत दिख रही थीं. उनकी खूबसूरती की हर किसी ने तारीफ की थी. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण पूरी दुनिया में पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है. लेकिन ऑस्कर सेरेमनी के दौरान एक इंटरनेशनल एजेंसी ने दीपिका पादुकोण को पहचानने में चूक कर दी. 

अपनी इस चूक के बाद एजेंसी को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है. दरअसल ऑस्कर सेरेमनी के दौरान इंटरनेशनल एजेंसी ने दीपिका पादुकोण का परिचय ब्राजीलियन मॉडल और डिजाइनर कैमिला अल्वेस के तौर पर दिया. जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एजेंसी को ट्रोल कर दिया और दीपिका पादुकोण की शख्सियत के बारे में उसे बताया. एजेंसी ने दीपिका पादुकोण का नाम अपने यहां पर कैमिला अल्वेस बताया था. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि साल 2023 इंडियन सिनेमा के लिए यादगार साबित हो गया है. जहां ऑस्कर्स 2023 में भारत ने दो अवॉर्ड्स अपने नाम किए. वहीं दीपिका पादुकोण के लुक ने उन्हें फैंस और सेलेब्स का दीवाना बना दिया. आलिया भट्ट, नेहा धूपिया और समांथा प्रभु रुथ ने दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. साथ ही उनके स्पीच की भी बहुत से लोगों ने जमकर तारीफ की. ब्लैक लुइस वीटॉन बॉल गाउन और कार्टियर ज्वैलरी में लंबी और खूबसूरत दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव द्वारा नाटू नाटू के परफॉर्मेंस को पेश किया. मंच पर उनकी छोटी सी झलक ने सभी को प्रेरित किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती