Indian 2 Social Media Review: कल्कि 2898 एडी के बाद कमल हासन की इंडियन 2 देखने के बाद लोगों ने दिया रिएक्शन, जानें कैसी है फिल्म

Indian 2 Social Media Review: कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 (हिंदुस्तानी 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दिग्गज एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. कमल हासन की यह फिल्म साल 1996 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की रीमेक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Indian 2 Social Media Review:  कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 (हिंदुस्तानी 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दिग्गज एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. कमल हासन की यह फिल्म साल 1996 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की रीमेक है. ऐसे में उनके फैंस को इंडियन 2 से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं हैदराबाद के कई सिनेमाघरों में कमल हासन की इस फिल्म के सुबह तड़के से ही शो शुरू हो गए हैं. ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इंडियन 2 देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. 

यहां पढ़ें इंडियन 2 का सोशल मीडिया रिव्यू :-

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद में कमल हासन की फिल्म की टिकट के दाम बढ़ाए गए हैं. मल्टीप्लेक्स में हिंदुस्तानी 2 की एक टिकट पर 55 रुपये की इजाफा किया गया है. जबकि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों की टिकट पर 50 रुपये बढ़ाए हए हैं. इस हिसाब से हैदराबाद में मल्टीप्लेक्स में हिंदुस्तानी 2 की एक टिकट के लिए 350 रुपये खर्च करने होंगे, जबकि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर की टिकट 225 रुपये की होगी. आईएमडीबी के मुताबिक हिंदुस्तानी 2 का बजट 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है. 

Advertisement

इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, एस जे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, नेदुमुदी वेणु, विवेक, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, ब्रह्मानंदम, वेनेला किशोर, जाकिर हुसैन, पीयूष मिश्रा, गुरु सोमसुंदरम, , दिल्ली गणेश, जयप्रकाश, मनोबाला, और अश्विनी थंगराज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment