इंडियन 2 ने तोड़ी मेकर्स की कमर, डूबे इतने करोड़ अब नहीं बची थिएटर्स में रिलीज करने की हिम्मत, इंडियन 3 डायरेक्टर OTT पर

इंडियन 2 न केवल कमल हासन के लिए बड़ी डिजास्टर बन गई है, बल्कि इसने लाइका प्रोडक्शंस के लिए आर्थिक रूप से मुश्किलें भी खड़ी कर दी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कमल हासन इस साल दो फिल्मों में नजर आए. पहली कल्कि 2989 एडी और दूसरी इंडियन 2 में. कल्कि 2989 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. जबकि इंडियन 2 का काफी बुरा हाल देखने को मिला. यह साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल थी. अभी इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानी इंडियन 3 का आना बाकी है. वहीं इंडियन 2 से कमाल हासन से काफी उम्मीदें थी, लेकिन बड़े बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह के फ्लॉप साबित हुई. 

इंडियन 2 की असफलता को देखते हुए अब मेकर्स ने इंडियन 3 को लेकर बड़ा फैसला लिया है. मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने इंडियन 3 को सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में कम चर्चा और इंडियन 2 की रिलीज के बाद हुए नुकसान को देखते हुए यह फैसला लिया है. यह फिल्म न केवल कमल हासन के लिए बड़ी डिजास्टर बन गई है, बल्कि इसने लाइका प्रोडक्शंस के लिए आर्थिक रूप से मुश्किलें भी खड़ी कर दी हैं. 

अब खबर है कि कथित तौर पर प्रोडक्शन घाटे को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है और नेटफ्लिक्स पर इंडियन 3 को सीधे रिलीज करने पर विचार कर रहा है. हालांकि अभी तक फिल्म के मेकर्स की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खबरों की मानें तो इंडियन 2 का बजट करीब 200 करोड़ रुपये है. इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, एस जे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, नेदुमुदी वेणु, विवेक, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, ब्रह्मानंदम, वेनेला किशोर, जाकिर हुसैन, पीयूष मिश्रा, गुरु सोमसुंदरम, दिल्ली गणेश, जयप्रकाश, मनोबाला, और अश्विनी थंगराज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हिज्बुल्लाह ने इजरायल पर दागे रॉकेट, उत्तरी इजरायल के कई इलाकों में बत्ती गुल