गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ लंच डेट पर निकले ऋतिक रोशन, बीच में आया फैन तो बॉडीगार्ड ने किया ऐसा बर्ताव

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों को मुंबई में साथ में घूमते हुए देखा जाता है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ लंच डेट पर निकले ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों को मुंबई में साथ में घूमते हुए देखा जाता है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर से बॉलीवुड के इस स्टार कपल को साथ में देखा गया है. इस दौरान ऋतिक रोशन के एक फैन को अभिनेता के बॉडीगार्ड की तरफ से एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो शेयर किया है. कपल का यह वीडियो उनकी लंच डेट का है. वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया है. इस दौरान ऋतिक रोशन ने कट स्लीव हुडी और व्हाइट पेंट पहनी हुई थी. जबकि सबा आजाद ने ब्लू ट्यूब टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहना हुआ था. इस दौरान ऋतिक रोशन के एक फैन को बुर अनुभव का सामना करना पड़ा.

ऋतिक रोशन जब रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं तो उनका एक फैन सेल्फी लेने के लिए अभिनेता के पास आता है. उनका एक बॉडीगार्ड फैन को सेल्फी लेने से मना कर देता है और तुरंत उसको तेजी से साइड कर देता है. इसके बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद कार में जाकर बैठ जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, बच्ची ने ऐसे बचाई जान!