आपकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है- ये सवाल पूछने पर कियारा आडवाणी ने दिया ऐसा रिक्शन, देखकर आप भी हो सकते हैं हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस साल शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने पिछले महीने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है. शादी से पहले इन दोनों सितारों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस साल शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने पिछले महीने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है. शादी से पहले इन दोनों सितारों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में अब अभिनेत्री से पूछा गया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है. शनिवार को कियारा आडवाणी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए. इस दौरान कियारा आडवाणी से उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल किया गया है. एक पैपराजी ने उसने पूछा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है ? इस सवाल पर अभिनेत्री ने मुड़कर देखा और कोई रिएक्शन नहीं दिया. वह हंसते आगे बढ़ गईं.

Advertisement

अब सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का यह वीडियो तेजी से  वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें उनकी फैमिली और बॉलीवुड के खास सदस्य ही शामिल हुए थे. हालांकि इस शादी की कुछ ही तस्वीरें सामने आई थीं, जो कि कपल और उनके दोस्तों ने शेयर की थी. वहीं अब दोनों समय समय पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?