बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी

एनिमल के अलावा बॉबी देओल आने वाली और भी कई फिल्मों में विलेन के रोल में दिखेंगे. उनकी आने वाली फिल्म कंगुवा है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सूर्या दिखेंगे. फिल्म में वह उधिरन का रोल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉबी देओल इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म एनिमल के बाद वह लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड से ज्यादा बॉबी देओल की डिमांड इन दिनों साउथ सिनेमा में हो रही है. बॉबी देओल बैक टू बैक साउथ की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एनिमल के अलावा बॉबी देओल आने वाली और भी कई फिल्मों में विलेन के रोल में दिखेंगे. उनकी आने वाली फिल्म कंगुवा है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सूर्या दिखेंगे. फिल्म में वह उधिरन का रोल कर रहे हैं. 

इसके अलावा बॉबी देओल हरिहर वीरा मल्लू में पवन कल्याण की नींद उड़ाएंगे. इसमें बॉबी देओल औरंगजेब के रोल में हैं. एनबीके 109 और देवरा पार्ट 2 में भी बॉबी देओल दिखेंगे. ऐसे में देखा जाएगा तो साउथ सिनेमा सिर्फ बॉबी, बॉबी और सिर्फ बॉबी की डिमांड कर रहा है. अब साउथ की एक और एक्टर ने बॉबी देओल संग काम करने की इच्छा जाहिर की है. यह सुपरस्टार Hiphop Tamizha है. Hiphop Tamizha ने हाल ही में बॉबी देओल संग काम करने की इच्छा जाहिर की. 

Advertisement

Hiphop Tamizha से पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस एक्टर संग काम करना चाहते हैं तो उन्होंने बिना सोचे समझे बॉबी देओल का नाम लिया. आपको बता दें कि पहली बार वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल किया था, जो काफी शानदार रहा है. इस वेब सीरीज में उनके निगेटिव रोल को खूब पसंद किया गया. इसके बाद बॉबी देओल को वेब फिल्म लव हॉस्टल में विलेन का रोल करने का मौका मिला. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम विराज सिंह डागर था. इस किरदार को बॉबी देओल ने बेहतरीन तरीके से किया था. इतना ही नहीं बॉबी देओल यश राज फिल्म्स की फिल्म अल्फा में विलेन बन आलिया भट्ट को टक्कर देंगे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: अगर ईरान और इजरायल बीच फुल स्केल वॉर शुरू हो गया तो कौन भारी पड़ेगा?