फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी का पसंदीदा कौन है, एक्टर ने बताया यह नाम

मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 2 ने लोगों का दिल जीत लिया है. अमेजन प्राइम पर रिलीज सीरीज द फैमिली मैन आज लोगों की जुबान पर है.

फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी का पसंदीदा कौन है, एक्टर ने बताया यह नाम

द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी

नई दिल्ली:

क्या आपने फैमली मैन सीरीज देख ली है ?  अगर आपने देखी है तो आपको पता होगा की मनोज बाजपेयी ने अमेजन प्राइम के जरिए इस सीरीज से लोगों का दिल जीत लिया है और जिन्होंने अभी कर नहीं देखी है तो उनके लिए बता दें कि द फैमिली मैन के में "परिवार" में पिता के रूप में मनोज बाजपेयी (श्रीकांत नामक एक विशेष एजेंट), दक्षिण की स्टार प्रियामणि उनकी पत्नी सुचित्रा और युवा अभिनेता अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा मुख्य रूप से शामिल हैं.

इस सीरीज में उनके दो बच्चे धृति और अथर्व हैं. अब हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अभिनेता मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि उन्हें एक कलाकार काफी पसंद था. जो कि कोई और नहीं बल्कि अश्लेषा ठाकुर हैं. अश्लेषा इस शो में उनकी बेटी की भूमिका निभा रही हैं. 17 वर्षीय अभिनेत्री के एक ट्वीट को फिर से साझा करते हुए, मनोज बाजपेयी ने लिखा: "सेट पर सबसे पसंदीदा अभिनेता - अश्लेषा ठाकुर."

अपने ट्वीट में, अश्लेषा ठाकुर ने कैमरे के पीछे के ग्लिम्पस शेयर किए थे. इस तस्वीरों को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा-"चोट, पसीना और आंसू, हंसी और ढेर सारी चीजें हमसे मेल खाती हैं. हमारे क्रिएटिव आर्टिस्ट क्रू मेंबर्स की प्रशंसा करना कम रहेगा. वह तारीफ के काबिल हैं. जो भी सीन किए वे सभी कल्पना से परे थे. मुझें यह वास्तव में बहुत पसंद आया...' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द फैमिली मैन 2' के दूसरे सीजन का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में अमेजन प्राइम पर हुआ था और वास्तव में पहले सीजन से यह मेल खाता है.