सलमान खान और कपिल शर्मा पर बड़ी बात बोलकर गोविंदा के भांजे ने डिलीट किया पोस्ट, कहा- 'द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते'

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) के भांजे अभिनेता विनय आनंद (Vinay Anand) इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. वह लंबे समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) के भांजे अभिनेता विनय आनंद (Vinay Anand) इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. वह लंबे समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा विनय आनंद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स और बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब गोविंदा के इस भांजे ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसे जानकर गोविंदा भी हैरान हो सकते हैं. 

विनय आनंद ने कहा है कि आज तक उन्हें द कपिल शर्मा शो में नहीं बुलाया गया. इतना ही नहीं उन्हें बिग बॉस के लिए भी कभी नहीं बुलाया. विनय आनंद दावा किया है कि इन दोनों के निर्माता सलमान खान हैं. यह बात विनय आनंद ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट के जरिए कही हैं. हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने सलमान खान और कपिल शर्मा के लिए लिखे इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

vinay anand post
Photo Credit: Koo

विनय आनंद ने पोस्ट में लिखा, किसी ने मुझ से कहा आप कपिल शर्मा के शो में अपने आनेवाली फिल्म का प्रमोशन करना, तो मैंने उन्हें कहा, जिन लोगों ने आजतक मुझे अपने शो पर गेस्ट नहीं बुलाया, वो लोग मेरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे ? यह लोग कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते तो मेरी फिल्म का करेंगे ? 

अभिनेता ने आगे पोस्ट में लिखा, 'यह में सोच रहा था, मैं खुद इस शो को पसंद करता हूं, दुख की बात तो यह है बिग बॉस शो में भी मुझे कभी नहीं बुलाया जब में जाना चाहता था, यह दोनो शो के निर्माता सलमान खान जी हैं.' सोशल मीडिया पर विनय आनंद का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान और कपिल शर्मा के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India