गोविंदा को लगी गोली तब घर पर नहीं थीं पत्नी सुनीता, 4 घंटे तड़पती रहीं, जानें अब कैसी है चीची की हालत

मंगलवार की सुबह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) के लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं था. गोविंदा (Govinda Health Update) ने गलती से अपने रिवॉल्वर से खुद को ही गोली मार ली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मंगलवार की सुबह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) के लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं था. गोविंदा (Govinda Health Update) ने गलती से अपने रिवॉल्वर से खुद को ही गोली मार ली. गोली उनके पैर के निचले हिस्से में लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली को ऑपरेशन से निकाल दिया गया है. अभी उनकी हालत स्थिर है और उन्हें आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी मिल सकता है. वहीं कुछ लोगों के जेहन में यह सवाल भी उठ रहा है कि हादसे के वक्त उनकी पत्नी सुनीता कहां थी?

घर पर नहीं थीं पत्नी सुनीता
आपको बता दें कि जब गोविंदा के साथ यह हादसा हुआ तब उनकी पत्नी सुनीता घर पर नहीं थीं. सुनीता उस समय जयपुर में थीं. वह 29 सितंबर को खाटूश्याम बाबा के दर्शन करने के लिए आई थीं. अगले दिन उन्होंने लगभग साढ़े चार बजे मंदिर में खाटूश्याम बाबा के दर्शन किए. सुनीता 1 अक्टूबर को दोपहर में मुंबई जाने वाली थीं, लेकिन सुबह उन्हें गोविंदा के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली, जिसके बाद वे जल्द से जल्द मुंबई के लिए रवाना हो गईं. 

Advertisement

कैसी है गोविंदा की हालत?
मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने गोविंदा की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक्टर अब खतरे से बाहर है. बता दें कि जिस डॉक्टर ने गोविंदा की सर्जरी की उन्होंने हेल्थ अपडेट देते हुए बीती रात बताया था कि उन्हें बाएं घुटने के 2 इंच नीचे गोली लगी थी. सर्जरी में उन्हें 8 से 10 टांके आए हैं. गोविंदा की हालत अब स्थिर है और वो अब खतरे से बाहर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज किसी भी समय उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है और वे अपने घर आ सकते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: गोली लगने के बाद गोविंदा ने जारी किया पहला ऑडियो, दर्द से कराहते सुनाई दिए चीची, फैन्स हुए परेशान, बोले- लगता है रो देंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Monsoon Withdrawal पर Climate Change का कितना प्रभाव? | NDTV India
Topics mentioned in this article