Gaami Social Media Review: गामी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख लोगों के हुए रोंगटे खड़े, जानें कैसी है साउथ की ये फिल्म

Gaami Social Media Review:  विश्वाक सेन की फिल्म गामी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले साउथ की यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई थी. बीते दिनों गामी का ट्रेलर सामने आया था, जिसने दर्शकों को ध्यान अपनी ओर खींचा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Gaami Social Media Review: गामी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख लोगों के हुए रोंगटे खड़े
नई दिल्ली:

Gaami Social Media Review:  विश्वाक सेन की फिल्म गामी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले साउथ की यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई थी. बीते दिनों गामी का ट्रेलर सामने आया था, जिसने दर्शकों को ध्यान अपनी ओर खींचा था. दर्शकों को गामी का ट्रेलर काफी पसंद आया था. अब गामी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं और बता रहे हैं कि विश्वाक सेन की फिल्म गामी कैसी है. ऐसे में हम आपको बताते हैं गामी का सोशल मीडिया रिव्यू:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

विश्वाक सेन की गामी की बात करें तो इसका बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और यह तेलुगू फिल्म है. इस फिल्म की शुरुआत क्राउड फंडिंग के जरिए हुई थी, लेकिन बाद में यूवी क्रिएशंस इसके साथ जुड़ गई और फिल्म ने अलग ही रूप अख्तियार कर लिया. फिल्म आठ मार्च को रिलीज हो रही है और फैन्स के बीच इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. गामी एक एडवेंचर ड्रामा फिल्म है जिसे बनाने में लगभग छह साल का समय लग गया. फिल्म की शुरुआत 2018 में हुई थी. फिल्म में अघोर के विषय को उठाया गया है. विश्वाक सेन को अघोर के किरदार में देखा जा सकेगा. 

विश्वाक सेन की गामी की कहानी शंकर की है जो एक अघोर है और माली की पत्तियों की खोज में निकला है. इनकी पत्तियों से उसकी एक अलग ही किस्म की बीमारी का इलाज संभव है. ये पत्तियां हर 36 साल में निकलती हैं और वो भी हिमालय की द्रोणगिरी की पहाड़ियों में. ऐसे में शंकर को तय सीमा में अपने इस सफर को पूरा करना है, वर्ना उसे 36 साल का इंतजार करना पड़ेगा. इस सफर में आंध्र प्रदेश की एक देवदासी और एक वैज्ञानिक भी उसके साथ है. इस तरह यह तीन लोगों का सफर है. 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India