आईपीएल 2024 से बाहर हुई विराट कोहली की RCB तो सोशल मीडिया पर आई फिल्मी मीम्स की बाढ़, देखे मजेदार मीम्स

22 मई को आईपीएल 2024 में बेहद खास मुकाबला देखने को मिला है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
RCB की हार पर आई फिल्मी मीम्स की बाढ़
नई दिल्ली:

22 मई को आईपीएल 2024 में बेहद खास मुकाबला देखने को मिला है.  अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान की टीम 4 विकेट से जीत हासिल की. इसके साथ ही आरआर ने क्वालीफायर में भी एंट्री कर लिया है. जबकि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है. दूसरा क्वालीफायर मुकाबला 24 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार के बार सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स का बाढ़ आ गई है.

Advertisement

कई सोशल मीडिया यूजर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मीम्स शेयर कर रहे हैं. यहां देखें मीम्स:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आरसीबी की तरफ से मिले 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की तरफ से यशस्वी जायसवाल जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 30 गेंदों का सामना किया. इस बीच 8 चौके की मदद से सर्वाधिक 45 रन बनाने में कामयाब रहे. जायसवाल के अलावा चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने 26 गेंद में 36 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए शिमरोन हेटमायर 14 गेंद में 26 रन बनाने में कामयाब रहे.

Advertisement

इससे पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने 22 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रन बनाए. पाटीदार के अलावा पारी का आगाज करते हुए विराट कोहली ने 24 गेंद में 33 रन का योगदान दिया. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महिपाल लोमरोर 17 गेंद में 32 रन बनाने में कामयाब हुए थे.
 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Monsoon Alert: मानसून अगले 48 घंटे में देगा दस्तक, सबसे पहले कुमाऊँ रीजन में होगी बारिश