Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: पहले दिन फुकरों ने जीता लोगों का दिल, 'फुकरे 3' ने इतने करोड़ के साथ की ओपनिंग

फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म फुकरे 3 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस सीरीज की अब तक की दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं. ऐसे में फुकरे 3 का फिल्म के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'फुकरे 3' ने इतने करोड़ के साथ की ओपनिंग
नई दिल्ली:

फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म फुकरे 3 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस सीरीज की अब तक की दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं. ऐसे में फुकरे 3 का फिल्म के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में एक बार फिर से वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. फुकरे 3 की समीक्षकों ने भी तारीफ की है. ऐसे में अब इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि फुकरे 3 की बजट 40 करोड़ रुपये के आसपास है. 

इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह कलेक्शन फिल्म के सुबह और दोपहर के शोज के आधार पर हैं. हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आने वाले समय में फुकरे 3 के कलेक्शन में तेजी देखने को मिल सकती है. आपको बता दें फिल्म फुकरे साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जबकि फुकरे रिटर्न्स साल 2018 में आई थी. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

इन तीनों फिल्मों का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. बताया जा रहा है कि फुकरे 3 की कहानी वरुण, पुलकित और मनजोत की है. वह पिछले पार्ट से आगे बढ़ते हैं और जिंदगी में एक नई शुरुआत करते हैं. लेकिन इस शुरुआत में कामयाबी उनके हाथ नहीं लगती है. वहीं भोली पंजाबन अपना रुतबा बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी करती है. अब जनता के बीच पैठ बिठाने के लिए फुकरों से बढ़िया क्या हो सकता है. लेकिन वहीं फुकरों को भी अपनी काबिलियत का एहसास होता है. इस तरह वो भी भोली को टक्कर देने की ठान बैठते हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report