रुबीना दिलैक के रैंप पर लड़खड़ाने से Vettaiyan की ओपनिंग तक, ये हैं फिल्मी दुनिया की टॉप 5 खबरें

Top 5 Entertainment News: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की टॉप 5 खबरें, जिनमें वेट्टैयन का बॉक्स ऑफिस से लेकर रुबीना दिलैक के वायरल वीडियो शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
T
नई दिल्ली:

वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस ओपनिंग डे 1: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैयन रिलीज हो चुकी है, जिसकी शुरूआत से चर्चा हो रही है क्योंकि यह कई साल बाद हुआ है जब बिग बी और थलाइवा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिल रही है. इसी बीच पहले दिन दो सुपरस्टार की जोड़ी ने वेट्टैयन के साथ 30 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 40 से 50 करोड़ तक पहुंचा है. 

रुबीना दिलैक का रैंप पर लड़खड़ाते हुए वीडियो वायरल:  फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर के फैशन शो से रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में रैंप वॉक पर शोजटॉपर बनकर चलती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन बीच में वह लड़खड़ाती हैं. लेकिन खुद को संभालते हुए वह सैंडल उतारकर दोबारा रैंप पर चलने लगती हैं, जिसके चलते फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

ओटीटी पर फ्री में आई स्त्री 2: बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन की सुनामी लाने वाली 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' की अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्सक्लूसिव ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है. यह 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन है, जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं.

बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन पर सिमी ग्रेवाल ने लिखा इमोशनल मैसेज: सिमी ग्रेवाल ने अपनी और रतन टाटा की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, वो कह रहे हैं तुम चले गए... आपका जाने का गम सहना बेहद मुश्किल है. बहुत मुश्किल...अलविदा मेरे दोस्त. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने भी श्रद्धांजलि दी और कमेंट सेक्शन में टूटे दिल वाली इमोजी शेयर की है. 

रतन टाटा कर चुके हैं इस एक्ट्रेस को डेट: बीते दिन 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले दिवंगत बिजनेसमैन ने 60 के दशक की अदाकार सिमी ग्रेवाल को डेट किया था. जिसका जिक्र 2011 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कुबूल की थी और कहा था, "वह परफेक्शन हैं, उनमें ह्यूमर की भावना है, वह विनम्र हैं और एक बेहतरीन सज्जन व्यक्ति हैं. पैसा कभी भी उनकी प्रेरणा शक्ति नहीं रहा." हालांकि उनका रोमांस शादी तक नहीं पहुंचा, लेकिन दोनों करीबी दोस्त बने रहे.

Featured Video Of The Day
NCL T10, 2024: Chicago CC का जीत का सिलसिला जारी, New York Lion CC को 8 विकेट से हराया