फराह खान ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, ये नामी सितारे कर रहे हैं झूमकर डांस, पहचान लेंगे तो कहलाएंगे सिकंदर 

हाल ही में फराह खान ने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में 5 सितारे तो साफ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

फराह खान ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, ये नामी सितारे कर रहे हैं झूमकर डांस, पहचान लेंगे तो कहलाएंगे सिकंदर 

फराह खान ने शेयर की 25 साल पुूरानी तस्वीर

नई दिल्ली:

फराह खान अपने लेटेस्ट पोस्ट से आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी कोई वीडियो चर्चा में आ जाती है तो कभी कोई तस्वीर धूम मचाती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है जी हां, हाल ही में फराह खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस 25 साल पुरानी तस्वीर में एक नहीं बल्कि कई नामी सितारे डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये तस्वीर संजय कपूर और महीप कपूर के संगीत की तस्वीर है.

ये हैं वो सितारे 
हाल ही में फराह खान ने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में 5 सितारे तो साफ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अनिल कपूर, करण जौहर, फराह खान, सलमान खान, शाहरुख खान झूमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में इन सितारों को पहचान पाना भी मुश्किल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडस्ट्री में नई एंट्री 
आपको बता दें कि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया भी अब इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रही हैं. वहीं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जल्द ही मां बनने जा रही हैं. आपको बता दें कि बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर तीनों भाई हैं जिनके बच्चे भी अब इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. उनकी लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में फैन फॉलोइंग है.