Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार

सिनेमाघरों के बाद अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर अब टीवी पर रिलीज होने वाली है. जी सिनेमा में घूमर का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होगा. घूमर ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी के सवालों के जवाब दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
नई दिल्ली:

सिनेमाघरों के बाद अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर अब टीवी पर रिलीज होने वाली है. जी सिनेमा में घूमर का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होगा. घूमर ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी के सवालों के जवाब दिए हैं. फिल्म में उन्होंने अनीना का रोल किया है, जिसका एक दर्दनाक हादसे में एक हाथ कट जाता है. इसके बाद भी अनीना इंडिया क्रिकेट टीम के लिए खेलकर दिखाती है. कुल मिलाकर घूमर अनीना के संघर्ष और जज्बे की कहानी है. इस फिल्म के लिए सैयामी खेर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. 

ऐसे में उन्होंने बताया कि एक हाथ से पूरी फिल्म में बल्लेबाजी करने से लेकर अन्य चीजें करना काफी मुश्किल रहा था. सैयामी खेर ने बताया कि वह असल जिदंगी में लेफ्ट हैंडर है और फिल्म में उन्होंने राइट हैंड के साथ सारी चीजें की, जो उनके लिए काफी मुश्किल काम था. इतना ही घूमर की शूटिंग के वक्त सैयामी खेर के पैर के अंगूठे और कंधे पर भी चोज थी, लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी चीज की परवाह किए बिना शानदार काम किया. आर. बाल्की द्वारा निर्देशित, घूमर का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर रविवार, 30 जून को रात 8 बजे सिर्फ़ ज़ी सिनेमा पर होगा.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा