Advertisement

50 साल में पहली बार कोई महिला करेगी रावण दहन, कंगना रनौत फूंकेंगी रावण का पुतला

इस विजय दशमी इस रामलीला में नया इतिहास देखने को मिलेगा, जब कोई महिला रावण के पुतले का दहन करेगी. लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कंगना रनौत फूंकेंगी रावण का पुतला
नई दिल्ली:

मंगलवार 24 अक्टूबर को देशभर में विजय दशमी का त्योहार मनाया जा रहा है. विजय दशमी के दिन कई जगहों पर रावण के पुतले को फूंका जाता है और बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश दिया जाता है. वहीं हर साल दिल्ली की लव कुश रामलीला हमेशा से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस विजय दशमी इस रामलीला में नया इतिहास देखने को मिलेगा, जब कोई महिला रावण के पुतले का दहन करेगी. लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं.

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन को लेकर खुद कंगना रनौत ने जानकारी दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना रनौत बता रही हैं कि वह दिल्ली लव कुश रामलीला में रावण दहन करने के लिए आ रही हैं.

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म तेजस का प्रमोशन भी किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले इस आयोजन के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा जब कोई महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी, जय श्री राम.' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
 

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: