पठान और तारा सिंह के बूते बॉलीवुड ने खूब कमाए पैसे, मगर दिसंबर से शाहरुख खान सहित इन एक्टर को मिलेगी साउथ से कड़ी टक्कर

बॉलीवुड मूवीज के आगे इस साल साउथ  इंडियन मूवीज ने कुछ खास कमाल नहीं किया. लेकिन ये दौर अब पलट भी सकता है. इस साल दिसंबर से ही हर बड़े बॉलीवुड स्टार को साउथ इंडियन मूवीज से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. शुरुआत शाहरुख खान से ही होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख, सनी के बूते इस साल खूब छाया म, दिसंबर से मिलेगी कड़ी टक्कर
नई दिल्ली:

ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद जबरदस्त साबित हुआ. खासतौर से रोमांस के किंग शाहरुख खान के लिए जो पिछले दो तीन सालों से एक अच्छी हिट मूवी का इंतजार कर रहे थे. इस साल एक्शन मूवीज ने उन्हें एक नहीं दो दो बार बॉक्स ऑफिस का सरताज बना दिया. इसके अलावा गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाया. तकरीबन दो दशक बाद हुई तारा सिंह की वापसी लोगों को रास आई. हालांकि बॉलीवुड मूवीज के आगे इस साल साउथ इंडियन मूवीज ने कुछ खास कमाल नहीं किया. लेकिन ये दौर अब पलट भी सकता है. इस साल दिसंबर से ही हर बड़े बॉलीवुड स्टार को साउथ इंडियन मूवीज से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. शुरुआत शाहरुख खान से ही होगी.

Advertisement

पठान से सालार की टक्कर

शाहरुख खान फिलहाल अपनी दो फिल्मों पठान और जवान की कामयाबी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन दिसंबर में डंकी की कामयाबी इतनी आसान नहीं होगी. टिकट खिड़की पर उन्हें टक्कर देने के लिए मौजूद होगी बाहुबली प्रभास की सालार जिसका प्रभास के फैंस को शिद्दत से इंतजार है. इस फिल्म के डायरेक्टर भी केजीएफ फेम प्रशांत नील हैं. जिसके बाद दर्शकों को उम्मीद है कि दोनों का कॉम्बिनेशन पर्दे पर कुछ कमाल जरूर दिखाएगा. दूसरी तरफ शाहरुख खान भी पहली बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं. अब कौन बाजी मारता है उसके लिए बस दिसंबर खत्म होने तक का इंतजार करना है.

नए साल में तगड़ी चुनौती

ये साल तो बीत जाएगा लेकिन नया साल बॉलीवुड के हर स्टार के लिए चुनौतियों से भरा होगा. साल की शुरुआत 26 जनवरी पर रिलीज हो रही ऋतिक रोशन की फाइटर से होगी जिसके सामने चियान विक्रम की तंगालान फिल्म रिलीज होगी. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के सामने ईद के वीकेंड पर जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा रिलीज होगी. स्वतंत्रता दिवस पर अजय देवगन की सिंघम 3 के साथ अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'
Topics mentioned in this article