Dunki Advance Booking: डंकी की एडवांस बुकिंग से इंडिया के 70 फीसदी मल्टीप्लेक्स हुए हाउसफुल, किंग खान की फिल्म करेगी इतने करोड़ की ओपनिंग

शाहरुख खान की डंकी की एडवांस बुकिंग से भारत के 70 फीसदी मल्टीप्लेक्स हाउसफुल हो गए हैं. साथ ही यह फिल्म कितनी कमाई करने वाली है, इसको लेकर भी खुलासा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
डंकी की एडवांस बुकिंग से इंडिया के 70 फीसदी मल्टीप्लेक्स हुए हाउसफुल
नई दिल्ली:

डंकी रिलीज को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. पठान और जवान की तरह डंकी को भी एडवांस बुकिंग में दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. शाहरुख खान की डंकी की एडवांस बुकिंग से भारत के 70 फीसदी मल्टीप्लेक्स हाउसफुल हो गए हैं. साथ ही यह फिल्म कितनी कमाई करने वाली है, इसको लेकर भी खुलासा हो गया है. 

Advertisement

डंकी की एडवांस बुकिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्टर केआरके ने खुलासा किया है. केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानते हैं और हर फिल्म को लेकर अपनी राय देती रहती हैं. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी के लिए लिखा, एडवांस बुकिंग के कारण पूरे भारत में लगभग 70 फीसदी मल्टीप्लेक्स थिएटर पहले ही दिन हाउसफुल हो गए हैं. यह प्रमाण है कि डंकी का पहले दिन का कारोबार 50 करोड़ रुपये होगा और  लाइफ टाइम कलेक्शन 500 करोड़ रुपये रहने वाला है. शाहरुख खान  2023 में ऐसा रिकॉर्ड बनाएगा, जिसे 2053 तक कोई नहीं तोड़ पाएगा.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है. वहीं डंकी के साथ प्रभास की सालार पार्ट 1 सीजफायर भी रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील हैं, जिसमें मिनाक्षी चौधरी, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, सरन शक्ति और ईश्वरी राव नजर आएंगी. यह 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal: महिला की पिटाई मामले में TMC विधायक के विवादित बयान पर हमलावर विपक्ष