करण जौहर ने कहा 'मूर्ख'! तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक महिला को ऐसे...

जिगरा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला ने करण जौहर द्वारा मूर्ख कहे जाने पर डायरेक्टर को करारा जवाब दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिव्या खोसला ने करण जौहर द्वारा मूर्ख कहे जाने पर दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला की जिगरा मेकर्स यानी करण जौहर और आलिया भट्ट के साथ जंग जारी है. इसकी शुरूआत एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने आलिया पर इल्जाम लगाया था कि वह उनकी लेटेस्ट फिल्म जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हेरफेर कर रही हैं. जबकि इसके तुरंत बाद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा, "बेवकूफों के लिए खामोश रहना ही सबसे बेहतरीन जवाब है." हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन यह दिव्या के आरोपों का डायरेक्ट रिस्पॉन्स लग रहा था. लेकिन अब अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिव्या खोसला ने डायरेक्टर को जवाब दिया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, आज मैं कहती हूं कि मिस्टर करण जौहर ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल मुझे चुप कराने के लिए किया है. क्या अनैतिक प्रैक्टिसों की ओर इशारा करने पर किसी महिला को मूर्ख कहना सही है? अगर मेरे साथ ऐसा होता है, तो इस इंडस्ट्री में नए लोगों का क्या होगा?"

आगे उन्होंने कहा, यहां कोई बादशाह नहीं है और मैं किसी सब्जेक्ट की तरह ट्रीट नहीं की जाऊंगी. ऐसे ढेर सारे अपमानजनक शब्द हैं, जो उनके पीआर आर्टिकल में इंस्तेमाल किए गए हैं. लेकिन मेरा स्टैंड लेना एक पीआर स्टंट कहा गया. माफ करना. मुझे इसकी जरुरत नहीं है. मैं बहुत फेमस हूं. 

Advertisement

बता दें कि इससे पहले दिव्या खोसला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हाली थिएटर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में पूरा थिएटर खाली नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. वह लिखती हैं, "जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली था. हर जगह थिएटर खाली हो रहे हैं. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदें और फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जारी कर दिया है. मुझे अफसोस है कि अब तक पेड मीडिया चुप क्यों है".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में मिली हार के बाद Jharkhand और Maharashtra चुनाव के लिए अलर्ट Congress