दिशा पटानी ने समंदर से निकलते हुए शेयर की ये ग्लैमरस बिकिनी फोटो, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

दिशा पटानी की यह लेटेस्ट बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है.

दिशा पटानी ने समंदर से निकलते हुए शेयर की ये ग्लैमरस बिकिनी फोटो, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

दिशा पटानी की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी की फोटो हुई वायरल
  • बिकिनी अवतार ने लूटा फैन्स का दिल
  • बहन खुशबू पटानी का भी आया कमेंट
नई दिल्ली :

दिशा पटानी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. दिशा जब भी कोई फोटो व वीडियो शेयर करती हैं, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है. ऐसे में दिशा की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है. जैसा कि हम जानते हैं अपने अभिनय के अलावा दिशा अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए भी फेमस हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस की इस लेटेस्ट बिकिनी फोटो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. दिशा की इस फोटो को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

दिशा पटानी ने अपनी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा पानी से भीगी हुई हैं और व्हाइट बिकिनी पहन पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर उनकी बहन खुशबू पटानी का भी कमेंट आया है. वे लिखती हैं, ‘वाह...पानी और आप..अमेजिंग क्लिक है'. फैन्स भी दिशा की इस फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दिशा क्या आप समंदर में रहती हैं? जब भी मैं देखता हूं आप पानी में ही रहती हैं'. वहीं एक यूजर ने दिशा को ‘जलपरी' भी बुलाया है. 

बता दें, दिशा की इस फोटो को 18 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इससे पहले भी बीच किनारे से दिशा पटानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वे चीता प्रिंट की बिकिनी पहन नीचे की तरफ देखते हुए मुस्कुराती नजर आई थीं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे' में देखी गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com