शाहरुख खान के डायरेक्टर ने क्या धर्मेंद्र को दिया धोखा ? जानें धरम पाजी के इमोशनल वीडियो का सच

पिछले साल शाहरुख खान तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी लेकर आए थे. उनकी यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले साल शाहरुख खान तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी लेकर आए थे. उनकी यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, लेकिन बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि धर्मेंद्र डंकी का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें फिल्म में किसी भी जगह नहीं देखा गया था. दरअसल सत्या नाम के एक एक्स सोशल मीडिया यूजर ने धर्मेंद्र का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में धर्मेंद्र आंधी फिल्म के तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा गाना सुनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कई जगह पर दिग्गज एक्टर का फेस इमोशनल होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्स अकाउंट के यूजर ने लिखा, 'धर्मेंद्र को पता चला कि राजकुमार हिरानी ने उनके सीन को डंकी में शामिल नहीं किया.' हालांकि धर्मेंद्र डंकी फिल्म का हिस्सा नहीं थे, क्योंकि वह फिल्म कहीं भी नजर नहीं आए थे. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर प्रभास की सालार से थी. दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये रही. डंकी की कहानी की बात करें तो ये गैरकानूनी रूप से किसी दूसरे देश में जाने के लिए इस्तेमाल होने वाले रास्ते या तरीके पर बेस्ड थी. इसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू लीड रोल में थे. विक्की कौशल का एक छोटा सा कैमियो था लेकिन था बड़ा शानदार. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल