'क्या किसी लड़की ने आप पर पिक अप लाइन का इस्तेमाल किया ? विक्की कौशल के इस सवाल पर सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब

बिग बॉस 16 में सलमान खान एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं, वहीं दूसरी तरफ शो में आए मेहमानों के साथ खूब मस्ती भी करते हैं. शुक्रवार को बिग बॉस 16 के सेट पर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कियारा आडवाणी पहुंची.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
विक्की कौशल के इस सवाल पर सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में सलमान खान एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं, वहीं दूसरी तरफ शो में आए मेहमानों के साथ खूब मस्ती भी करते हैं. शुक्रवार को बिग बॉस 16 के सेट पर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कियारा आडवाणी पहुंची. इन दोनों ने शो में अपनी फिल्म गोविंद नाम मेरा का प्रमोशन किया और बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान के साथ काफी मस्ती भी की. इस दौरान विक्की कौशल और कियारा आडवाणी रेडियो जॉकी बने. उन्होंने सलमान खान के कई सवाल भी किए.

विक्की कौशल ने सलमान खान से सवाल किया, 'क्या किसी लड़की ने आप पर पिक अप लाइन का इस्तेमाल किया? और अगर हां, तो आपने सबसे खराब पिक-अप लाइन क्या सुनी है?' विक्की कौशल के इस सवाल का सलमान खान ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'पिक अप का तो पता नहीं लेकिन लड़की ने ड्रॉप जरूर किया है मुझे.' सलमान की यह बात सुन विक्की और कियारा ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

इसके बाद सलमान खान कहते हैं, 'सच कहूं तो मुझे कोई भी पिक अप लाइन याद नहीं हैं.' इसके अलावा भी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने सलमान खान से और भी कई सवाल किए. आपको बता दें कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म गोविंदा नाम मेरा लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. विक्की कौशल के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited