धर्मेंद्र पर चढ़ा 'गुलाबी ठंड' का नशा, VIDEO में इस अंदाज में सर्दी दूर भगाते आए नजर

इस समय ठंड अपने उफान पर है और देश के कई हिस्सों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कड़ाके की ठंड में गर्मी का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक रहे हैं. फिलहाल वह बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए हमेशा जुड़ा रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसके जरिए वह फैंस के साथ अपनी जिंदगी की हर तरह की बातें शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आग के सामने खड़े होकर ठंड का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं. 

हाल ही में ठंड से पूरे देश में मौसम का तापमान काफी नीचे आ गया है. ऐसे में लोग खुद को ठंड से बचाने के लिए हर तरह के जतन कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने भी खुद को ठंड से बचाने के लिए आग की व्यवस्था की है और गुलाबी ठंड का आनंद ले रहे हैं. वीडियो में दिग्गज अभिनेता को व्हाइट कलर के कुर्ता पजामा में देखा जा सकता है. ठंड से बचने के लिए उन्होंने इसके ऊपर जैकेट डाला हुआ है. वीडियो में वह आग के सामने हाथ तापते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, 'सर्दी बढ़ गई है. हाथ सेक रहा हैं.' इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फ्रेंड्स, गुलाबी ठंड का अपना की नशा है. आपको ढेर सारा प्यार. खुश और स्वस्थ रहो.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का वीडियो वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने अपना 87वां जन्मदिन मनाया. धर्मेंद्र ने फैमिली ही नहीं बल्कि फैंस के साथ भी अपना 87वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर एक्टर के घर के बाहर भीड़ उमड़ी हुई नजर आई, जिसे देखकर बॉबी देओल भी बालकनी से फोटो क्लिक करते दिखे. वहीं धर्मेंद्र ने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को निराश ना करके उनके साथ केक काटा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Andhra Pradesh Flood से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आया Adani Group, 25 करोड़ रुपये किए डोनेट