पति को छोड़ जोस बटलर के साथ डांस करती दिखीं धनाश्री वर्मा, साइड में खड़े होकर देखते रह गए युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा हमेशा चर्चा में रहने वाली हस्तियों में से एक हैं. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं. ऐसे में उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा हमेशा चर्चा में रहने वाली हस्तियों में से एक हैं. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं. ऐसे में उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते रहते हैं. धनाश्री वर्मा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं. अब धनाश्री वर्मा एक दिलचस्प वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर युजवेंद्र चहल के फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

धनाश्री वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर के साथ जोरदार डांस किया है. वहीं उनके डांस को युजवेंद्र चहल साइड में खड़े होकर देख रहे हैं. दरअसल धनाश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस से रूबरू होने के लिए वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

धनाश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पति युजवेंद्र चहल और जोस बटलर को डांस स्टेप्स सिखाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा ब्लैक टॉप और ट्राउजर में देखा जा सकता है. वहीं उनके पीछे युजवेंद्र चहल और जोस बटलर खड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा इन दोनों को डांस सिखा रही हैं.

लेकिन युजवेंद्र चहल धनाश्री वर्मा के डांस स्टेप्स को ठीक से कर नहीं पाते हैं और फिर साइड में जाकर खड़े हो जाते हैं. जबकि जोस बटलर पूरी तरह से धनाश्री वर्मा का साथ देने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर धनाश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल और जोस बटलर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इनके फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात