धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ बर्फ की वादियों में किया  'Tip Tip Bharsa Pani' पर डांस फिर मांगी फैंस से माफी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी को एक साल हो गया है और अपनी शादी की पहली सालगिरह को मनाने के लिए दोनों ने कश्मीर की बर्फ का वादियों में जाना पसंद किया.

धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ बर्फ की वादियों में किया  'Tip Tip Bharsa Pani' पर डांस फिर मांगी फैंस से माफी

धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ बर्फ की वादियों में किया डांस

नई दिल्ली :

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है खास बात यह है कि धनाश्री वर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई खास वीडियो शेयर करती रहती हैं और जमकर वाहवाही लूटती है. वहीं हाल ही में धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस की निगाहें उनपर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

टिप-टिप बरसा 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी को एक साल हो गया है और अपनी शादी की पहली सालगिरह को मनाने के लिए दोनों ने कश्मीर की बर्फ का वादियों में जाना पसंद किया. वहीं हाल ही में धनाश्री ने हॉलीडे स्पॉट से एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री 'टिप टिप बरसा पानी' पर पति युजवेंद्र चहल की ओर इशारा कर डांस कर रही हैं. उनका ये बर्फ की वादियों में इस अलग अंदाज से डांस करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

फैंस से मांगी माफी
इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'टिप-टिप बरसा स्नो' ईमानदारी से कहूं तो इस जगह की सुंदरता, आसपास का स्वर्ग जैसा माहौल निश्चित रूप से आपको बहुत कुछ सिखा ही देगा' इसके साथ ही धनाश्री फैंस से मांफी भी मांगती हैं. वे लिखती हैं- माफी करना मैं साड़ी नहीं पहन पाई बता दें कि धनाश्री के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com