कल्कि 2898 एडी की शूटिंग के दौरान रियल में प्रेग्नेंट थीं दीपिका पादुकोण, इस एक्टर ने बाल खींचकर घसीटा था, देख रणवीर सिंह ने दिया था ऐसा रिएक्शन

दीपिका पादुकोण जल्द मां बनने वाली हैं. इन दिनों उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी भी काफी सुर्खियों में हैं. दीपिका पादुकोण की इस बिग बजट फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कल्कि 2898 एडी के कई सीन ऐसे हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण जल्द मां बनने वाली हैं. इन दिनों उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी भी काफी सुर्खियों में हैं. दीपिका पादुकोण की इस बिग बजट फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कल्कि 2898 एडी के कई सीन ऐसे हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. एक सीन में एक्टर शाश्वत चटर्जी उन्हें बालों से खींचते हैं. यह कल्कि 2898 का क्लाइमैक्स सीन है. इस सीन को करते वक्त दीपिका पादुकोण रियल लाइफ में भी प्रेग्नेंट थी. इस बात का खुलासा खुद शाश्वत चटर्जी ने किया है.

हाल ही में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज 18 से बात की. इस दौरान उन्होंने कल्कि 2898 के बारे में कई खुलासे किए. दीपिका पादुकोण के बारे में बात करते हुए शाश्वत चटर्जी ने कहा, 'दीपिका हमेशा मुस्कुराती रहती हैं. फिल्म में एक सीन है जिसमें मैं उन्हें बालों से घसीटता हूं. यह शूटिंग के आखिरी चरण का हिस्सा था और इसे मुंबई में शूट किया गया था क्योंकि तब तक दीपिका प्रेग्नेंट हो चुकी थीं. सीन में बहुत ज्यादा शारीरिक संघर्ष था, इसलिए मैंने रणवीर से कहा, चिंता मत करो, ज्यादा शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण सीन के लिए बॉडी डबल है। वह बहुत विनम्र थे. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे पता है, दादा.'

दीपिका और रणवीर, जिन्होंने 2018 में शादी की थी, इस साल सितंबर में पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं. इस जोड़े ने फरवरी में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जब कई लोगों ने अनुमान लगाया था कि दीपिका BAFTA में प्रस्तुति देते समय प्रेग्नेंट थीं. वहीं बात करें कल्कि 2898 एडी की तो इस फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्म को हर देश में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कल्कि 2898 एडी ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की बिजनेस कर लिया है. इस वीकेंड भी फिल्म की शानदार कमाई होने के अनुमान है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित