Dasara Box Office Day 2 Prediction: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुकने वाली 'दसारा' की आंधी, कमाएगी इतने करोड़ रुपये

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. उनकी यह फिल्म अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला पर काफी भारी पड़ रही है. फिल्म दसरा ने अपने पहले दिन शानदार कमाई की है. फिल्म ने दुनियाभर में अपने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. उनकी यह फिल्म अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला पर काफी भारी पड़ रही है. फिल्म दसरा ने अपने पहले दिन शानदार कमाई की है. फिल्म ने दुनियाभर में अपने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की शानदार कमाई की एक वजह रामनवमी की छुट्टी भी रही हैं. वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई का अंदाजा लगाना शुरू हो चुका है. चूंकि शुक्रवार को वर्किंग डे है . ऐसे में तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि नानी की फिल्म दसरा की कमाई में थोड़ी-बहुत गिरावट भले देखने को मिल जाए, लेकिन फिल्म का कलेक्शन शानदार रहने वाली है. 

अनुमानित आंकड़ों की में तो फिल्म दसरा अपने दूसरे दिन 11-13 करोड़ के बीच कमाई करने वाली हैं. गौरतलब है कि दसरा का कुल बजट लगभग 65 करोड़ रुपये है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि नानी की यह फिल्म पहले वीकेंड में ही अपनी लागत निकाल लेगी. दसरा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. नानी की इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दसरा के सबसे ज्यादा शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं. यहां के कई सिनेमाघरों में पहला शो सुबह 5 बजे से ही शुरू किया जा रहा है.

फिल्म दसरा में नानी के साथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म दसरा का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है. आपको बता दें कि नानी ने इससे पहले कई फिल्में की हैं, जिनके जरिए उन्होंने तेलुगू सिनेमा में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है. उनकी पहली फिल्म अष्टा चम्मा थी, जो 2008 में रिलीज हुई थी। इसके बाद, वे राइड, भीमिली कबड्डी जाट्टू, आला मोड़ालेंदी जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उनकी आखिरी फिल्म 2022 में रिलीज हुई अडाडे सुंदरा ! थी.

Advertisement

फैशन शो में पहुंचीं अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती ने उड़ाए सबके होश

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है