विज्ञापन

पाकिस्तान में छा गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, 24 घंटे में ही ला दिया तूफान

कपिल शर्मा जब भी टीवी पर आते हैं तो हंसाकर ही जाते हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी अपना हाजिरजवाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. जानें किस वजह से टॉप 10 में बनाई जगह.

पाकिस्तान में छा गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, 24 घंटे में ही ला दिया तूफान
कपिल शर्मा ने पाकिस्तान में जमाया रंग
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो ने नेटफ्लिक्स पर फिर वापसी की है. शो के नए सीजन के एपिसोड को भी दर्शकों का जीभरकर प्यार मिल रहा है. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस बार उनका शो पिछले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार और मजेदार दिखाई दे रहा है. जिसमें कुछ ऐसे खास गेस्ट आने वाले हैं जो काफी जबरदस्त दिख रहे हैं. टीम भी नई एनर्जी और नए पंचेज के साथ वापस लौटी है. जिसकी वजह से शो न केवल इंडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है बल्कि दूसरे देशों में भी शो टॉप पर है.

पाकिस्तान में हिट हुआ शो

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो भारत के लोगों की तो पसंद है ही, ये शो पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया जा रहा है. नेटफ्लिक्स ने हर बार की तरह पाकिस्तान में देखे जाने वाले टॉप 10 शो की रेटिंग शेयर की है. इस लिस्ट में द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो टॉप पर दिखाई दे रहा है. नेटफ्लिक्स की ये लिस्ट 22 सितंबर 2024 की है. ये पाकिस्तान में टॉप पर रही टॉप 10 मूवीज और टॉप शोज की है. जिसमें द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो ने चंद ही घंटों में पहले पायदान पर जगह बना ली है. इस शो की वजह से मॉन्स्टर्स, आई सी 814: द कंधार हाईजैक कुछ पायदान नीचे फिसल गई है.

आलिया, करण बने कपिल शर्मा के पहले मेहमान

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन के पहले गेस्ट बने करण जौहर, आलिया भट्ट और वेदांग रैना. शो में आलिया की बेटी राहा और करण जौहर के जुड़वां बच्चों से जुड़ी कई बातें हुईं. इसके अलावा आगे भी शो में कुछ खास गेस्ट आने वाले हैं. इस शो में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, रोहित शर्मा और बॉलीवुड वाइव्स भी नजर आएंगी.

नेटफ्लिक्स के टॉप 10 टीवी शो

नेटफ्लिक्स पाकिस्तान के टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट देखें तो इसमें द ग्रेट इंडियन कपिल शो पहले नंबर पर, मॉन्स्टर्स दूसरे पर, आईसी 814 तीसरे पर, एमिली इन पेरिस चौथे पर, द परफेक्ट कपल पांचवें पर, लव नेक्स्ट डोर छठे पर, ट्वाइलाइट ऑफ द गॉड्स सातवें पर, त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर आठवें पर, मिडनाइट एट द पेरा पैलेस नौवें पर और मनी हाइस्ट 10वें नंबर पर है.

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 मूवीज

नेटफ्लिक्स पाकिस्तान के टॉप 10 मूवीज की बात करें तो इनमें सेक्टर 36 पहले नंबर पर, फास्ट एक्स दूसरे पर, ईवल डेड राइज तीसरे पर, गिफ्टेड चौथे पर, अग्लीज पांचवें पर, ऑफिसर ब्लैक बेल्ट छठे पर, अननोन सातवें पर, रेबल रिज आठवें पर, बैड बॉयज नौवें पर और फिर आई हसीन दिलरूबा दसवें नंबर पर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजी गई लापता लेडीज, किरण राव ने लंबी स्टेटमेंट जारी कर इन लोगों को कहा थैंक्यू
पाकिस्तान में छा गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, 24 घंटे में ही ला दिया तूफान
कौन है रिया सिंघा, जिसने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब
Next Article
कौन है रिया सिंघा, जिसने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com