इन 10 पंजाबी और हिंदी गानों के आगे कोल्ड प्ले का कॉन्सर्ट जाएंगे भूल, पांचवें नंबर वाला तो आज भी है पार्टी सॉन्ग

अगर आप 90 के दशक के रहे हैं तो आपको उस समय के कुछ गाने याद होंगे जो कभी भी सुन लो तो आपका दिन बन जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप एक बार सुन लेंगे तो कोल्डप्ले को भूल जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
9
नई दिल्ली:

इन दिनों लोगों के बीच कॉन्सर्ट को लेकर क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. लोग कॉन्सर्ट की हजारों में टिकट लेने को तैयार हैं. दिलजीत दोसांझ, कोल्डप्ले समेत कई कलाकार के अपने शो करने जा रहे हैं. अगर आप 90 के दशक के रहे हैं तो आपको उस समय के कुछ गाने याद होंगे जो कभी भी सुन लो तो आपका दिन बन जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप एक बार सुन लेंगे तो कोल्डप्ले को भूल जाएंगे.

ये गाने थे पॉपुलर
इक कुड़ी लारा लप्पा लाए रखदी. इस गाने को आप आज भी सुन लेंगे तो डांस करने का मन कर जाएगा. दूसरा गाना जेजी बी का जिह्ने मेरा दिल लुटेया है. ये गाना आज भी पार्टी की जान है. इस पर एक बार तो सभी लोग डांस करते ही हैं. तीसरा गाना रूप तेरा मस्ताना है. इस गाने का वीडियो देख लेंगे तो आपको भी पुराने दिन याद आ जाएंगे. एक गाना ऐसा है जो आज की जनरेशन को भी याद है. इस गाने का नाम इश्क तेरा तड़पावे है. इस गाने की बीट पर हर कोई ऐसे थिरकता है जिसे देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा.

दलेर मेहंदी भी थे फेमस
दलेर मेहंदी का गाना मैं डरदी रब रब करदी गाना भी उन्हीं दिनों का है. उस समय दलेर मेहंदी का रौला था. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. चन्ना वे घर आजा वे भी उन्हीं गानों में से एक है. इस तरह से कई गाने हैं जिनकी एक पूरी लिस्ट है. इन्हें देखने के बाद आप पुराने दिनों में खो जाएंगे.

फैंस हुए खुश
गानों की इस लिस्ट को देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा- अरे शाबाश... मजा आ गया, सारे के सारे मस्त गाने हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- इसे पोस्ट करने के लिए शुक्रिया. नोस्टालजिक फील कर रहा हूं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave: IT Sector में बढ़ती Tech Jobs की Demand को कैसे पूरा किया जाए?