चेन्नई में बारिश से बुरा हाल, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के आलीशान घर में भी घुसा पानी, हाल हुआ बेहाल

चेन्नई में बारिश का बुरा हाल है. इससे हर कोई परेशान है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी बारिश से परेशान आ गए हैं. उनके घर में भी पानी भर गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
चेन्नई में बारिश से बुरा हाल, रजनीकांत के आलीशान घर में भी घुसा पानी

चेन्नई में लगातार बारिश की वजह से बुरा हाल हो गया है. आम से लेकर खास तक, हर कोई परेशान है. हर जगह पानी भर गया है. आम आदमी के साथ सेलेब्स भी इस बारिश से परेशान हो रहे हैं. इस बारिश से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी परेशान हो गए हैं. उनके आलीशान घर में पानी भर गया है.उनके घर का पूरा इलाका पानी से भर गया है. इस पानी से रजनीकांत भी परेशान हो गए हैं.

तुरंत शुरू हुआ काम

रजनीकांत चेन्नई के पॉश एरिया में रहते हैं. वो जिस एरिया में रहते हैं वहां बिजनेसमैन के साथ कई पॉपुलर लोग रहते है. जैसे ही नगर निगम के अधिकारियों को उस एरिया में पानी भरने के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पानी बाहर निकालने के लिए काम शुरू कर दिया. इतना ही नहीं रजनीकांत के कर्मचारी भी पानी निकालने के लिए तुरंत कार्रवाई करवा रहे हैं. रजनीकांत के साथ उस एरिया में रहने वाले कई लोगों के घर में पानी भरा है.

 33 साल बाद साथ नज़र आए अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत लंबे समय के बाद अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है. दोनों 33 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए हैं. इस फिल्म का नाम vettaiyan है. इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के साथ फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन ही हुए हैं और इनसे अब तक वर्ल्डवाइड 264.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी. फिल्म जल्द ही अपना बजट पूरा कर लेगी. वीकडे में फिल्म का कलेक्शन कम हो गया है मगर वीकेंड पर इसने अच्छी कमाई की थी. रजनीकांत के पास इस समय कई फिल्में हैं. वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जल्द ही वो अपनी नई फिल्मों की अनाउंसमेंट करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
America के Israel को सैन्य समर्थन और Gaza को मानवीय सहयोग के बीच कैसी बर्बादी छुपी है?