Chandu Champion Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर चैंपियन नहीं बन पाया चंदू, मोटा बजट, कमजोर कलेक्शन

Chandu Champion Box Office Collection Day 1: चंदू चैंपियन के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन का कलेक्शन करीब 140 करोड़ रुपये है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Chandu Champion Box Office Collection Day 1: लंबे इंतजार के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह कार्तिक आर्यन की बिग बजट फिल्म है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है.

Chandu Champion Box Office Collection Day 1: लंबे इंतजार के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह कार्तिक आर्यन की बिग बजट फिल्म है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है. चंदू चैंपियन पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है और यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन इस तरह की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. अब चंदू चैंपियन के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन का कलेक्शन करीब 140 करोड़ रुपये है. 

ऐसे में चंदू चैंपियन के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक दिखाई दे रहा है. ताजा आंकड़ों की मानें तो कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले दिन 7-10 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े है. पूरी तरह के आंकड़े आने अभी बाकि हैं. गौरतलब है कि पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने इसके लिए अपनी फीजिक पर भी काफी काम किया है. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सांगली में जन्मे मुरलीकान्त ने खेलों में अपनी शुरुआत पहलवानी से की फिर फौज में भर्ती हुए और यहां बॉक्सिंग के रिंग में जा जमे. 1965 के भारत -पाकिस्तान के युद्ध के दौरान उन्हें 9 गोलियां लगी जिसके बाद वो दो साल तक बेहोश रहे. गोली रीढ़ की हड्डी में फंसे रहने के कारण मुरलीकान्त पेटकर के धड़ से नीचे के हिस्से ने काम करना बंद कर दिया तो उन्होंने तैराकी की और रुख़ किया और उसके बाद उन्होंने जर्मनी में हुए 1972  के पैरालिंपिक में हिस्सा लिया और गोल्ड मेडल जीता.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold