चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, लोगों से डिलीट करने की कर रहे हैं अपील

पंजाब के मोहाली में स्थित प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को इन दिनों काफी हंगामे का सामना करना पड़ रहा है. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर गर्ल्स होस्टल की कई लड़कियों के बाथरूम वीडियो वायरल करने का आरोप लगा. घटना का पता चलने के बाद गर्ल्स होस्टल की अन्य लड़कियों ने इसका विरोध किया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

पंजाब के मोहाली में स्थित प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को इन दिनों काफी हंगामे का सामना करना पड़ रहा है. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर गर्ल्स होस्टल की कई लड़कियों के बाथरूम वीडियो वायरल करने का आरोप लगा. घटना का पता चलने के बाद गर्ल्स होस्टल की अन्य लड़कियों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद मोहाली पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया. इस घटना की चर्चा केवल पंजाबी और चंडीगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो रही है. बॉलीवुड के कई सितारों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी ट्विटर अकउंट के जरिए कहा, 'चढ़ीगड़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ भी हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण  है. यह वक्त हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करने का है. यह हमारे लिए परीक्षा का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं. जिम्मेदार बनें.' वहीं बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, 'जिन लोगों को 50 लड़कियों की नहाते हुए वीडियो मिली उनसे अनुरोध है कि कृपया उसको डिलीट कर दें. हमारे घर में भी बहन और मां हैं. कृपया वीडियो डिलीट कर दें.'

Advertisement

Ankita Lokhande post
Photo Credit: instagram

अभिनेत्री किरण खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई भयावह घटना से मैं नैतिक रूप से आहत हूं. इस संस्थान के कारण मेरे शहर का नाम खराब हो रहा है. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह खरड़, पंजाब में स्थित है. इस घटना की शिकार लड़कियों और उनके माता-पिता के प्रति मेरी गहरी चिंता है.' इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बाथरूम वीडियो को घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी छात्राओं का आरोप है कि उसके हॉस्टल में ही रह रही एक छात्रा ने 60 छात्राओं के प्राइवेट वीडियो बना लिए और उसे शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिए. उनका यह भी आरोप है कि उनमें से कुछ वीडियो सोशल मीडिया और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं. हालांकि, मोहाली पुलिस ने इससे इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपना वीडियो रिकॉर्ड किया था और उसे अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था. पुलिस ने कहा है कि जांच में किसी दूसरी लड़की का कोई अन्य वीडियो नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक, अफवाह फैलने से छात्रों में दहशत फैली और यूनिवर्सिटी में विरोध-प्रदर्शन हुआ. मामले में आरोपी लड़की, उसका प्रेमी और उसका पूर्व प्रेमी बताए जाने वाले एक अन्य लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा