सलमान खान की इस फिल्म में फिजिक्स और कॉमन सेंस का हुआ था कत्ल, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले थे 400 करोड़

हम आज आपको उनकी ऐसी ही एक मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें न फिजिक्स का कुछ पता था न ही कोई कॉमन सेंस की बात थी. फिर भी लोगों ने मूवी को इतना पसंद किया कि ये चार सौ करोड़ कमाने में कामयाब हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की कोई मूवी हो तो फैन्स सिर्फ सलमान खान को ही स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. अपने फेवरेट एक्टर का स्टाइल, उसके वन लाइनर्स सब पर फैन्स जम कर तालियां पीटते हैं और सीटियां भी बजाते हैं. कई बार तो ऐसा होता है कि सलमान खान लार्जर देन लाइफ एक्शन कर जाते हैं या ऐसे इमोशन्स दिखा जाते हैं जिनका कोई सिर पैर नहीं होता. उसके बाद भी उनके फैन्स कोई सवाल नहीं करते. बल्कि उनकी इस अदा के भी कायल हो जाते हैं. हम आज आपको उनकी ऐसी ही एक मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें न फिजिक्स का कुछ पता था न ही कोई कॉमन सेंस की बात थी. फिर भी लोगों ने मूवी को इतना पसंद किया कि ये चार सौ करोड़ कमाने में कामयाब हो गई.

फिजिक्स की लगी वाट

हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उस मूवी का नाम है किक. इस मूवी में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में थीं. फिल्म के गाने भी बेहद हिट हुए थे. फिल्म की कहानी बहुत इंटरेस्टिंग थी. लेकिन सलमान खान के स्टाइल को एलिवेटेड करने के लिए जिस तरह से साइंस की धज्जियां उड़ाई गई हैं. उसे देखने के बाद साइंस दानों को जरूर फिल्म पर तरस आया होगा. फिल्म में एक्शन सीक्वेंस है. जिसमें चोरी करने के बाद सलमान खान साइकिल पर बैठ कर भागते हैं. फिजिक्स की वाट तब लगती है जब तेज रफ्तार गाड़ी में सवार पुलिस साइकिल सवार चोर को नहीं पकड़ पाती. मजेदार बात ये है कि ये जोर ट्रेन की स्पीड को भी चैलेंज करता है और जीत जाता है.

कॉमन सेंस की हत्या

साइंस की तो वाट इस मूवी में जमकर लगी कॉमन सेंस को भी मेकर्स ने तेल लेने ही भेज दिया था ऐसा माना जा सकता है. क्योंकि पूरी फिल्म में पुलिस अफसर बने रणदीप हुड्डा एक चोर को पकड़ने के लिए दिन रात एक करते रहे. आखिर में वही चोर पुलिस वाला बनकर आता है और उनके केस को टेकओवर करता है. ये चोर कोई नहीं सलमान खान ही होते हैं. हालांकि इन लूप होल्स के बाद भी सलमान खान के फैन्स इस फिल्म को बहुत इंजॉय किया और लॉजिक ढूंढने की कोई कोशिश नहीं की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है