ना शाहरुख खान ना ही बॉबी देओल, बॉर्डर 2 में सनी देओल संग नजर आएगा इस एक्टर का बेटा, तीन साल से बैठा था घर

Border 2 Update:सनी देओल की इस फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो चुकी है. अब बॉर्डर 2 में एक स्टार किड की एंट्री हुई है. इस स्टार किड ने तीन साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से वह खाली बैठा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Border 2 Update: सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. यह साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर का सीक्वल है, जिसको लेकर मेकर्स जमकर तैयारियां कर रहे हैं. वहीं बॉर्डर 2 में लगातार एक के बाद एक एक्टर्स की एंट्री हो रही है. अब तक सनी देओल की इस फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो चुकी है. अब बॉर्डर 2 में एक स्टार किड की एंट्री हुई है. इस स्टार किड ने तीन साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से वह खाली बैठा. इस स्टार किड का नाम अहान शेट्टी है. 

अहान शेट्टी ने साल 2021 में फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म तड़ाप के बाद से अहान शेट्टी ना किसी फिल्म में नजर आए है और ना ही किसी ऐड में. अब खबर है कि वह सनी देओल के साथ फिल्म बॉर्डर 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म से जुड़े डायलॉग प्रोमो को अहान शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि गौरतलब है कि सनी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी. इस वॉर फिल्म को जे.पी. दत्ता ने डायरेक्ट किया था. फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी. इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी मुख्य किरदारों में थे. सनी देओल की बॉर्डर का बजट 10 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War:इजरायल-ईरान के बीच युद्ध के माहौल का भारत की कारोबारी दुनिया पर क्या असर हो सकता है?