ना सलमान खान ना ही रणबीर कपूर, बॉलीवुड के इस एक्टर संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया डांस, दे चुका है 600 करोड़ ही हिट फिल्म

Bhojpuri star Pawan Singh dance: पवन सिंह का सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल हो रहा है. वह बॉलीवुड के एक एक्टर संग जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड का यह एक्टर ना सलमान खान, ना ही शाहरुख और ना ही रणबीर कपूर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bhojpuri star Pawan Singh dance: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ गानों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में पवन सिंह ने बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 में आई नहीं गाना गाया है. जिसे इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. अब पवन सिंह का सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल हो रहा है. वह बॉलीवुड के एक एक्टर संग जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड का यह एक्टर ना सलमान खान, ना ही शाहरुख और ना ही रणबीर कपूर.

पवन सिंह स्त्री 2 के एक्टर राजकुमार राव के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों कलाकारों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पवन सिंह और राजकुमार राव फिल्म विक्की विद्या का वो वाला के एक गाने की रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों वीडियो में जमकर ठुमके लगाए हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

खास बात यह है कि पवन सिंह लगातार दूसरी बार राजकुमार राव की फिल्म के लिए गाना गा रहे हैं. बात करें फिल्म विक्की विद्या का वो वाला की तो इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं. यह दोनों पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मल्लिका शेरावत भी विक्की विद्या का वो वाला से पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में एक्टर विजय राज भी दिखाई देने वाले हैं. विक्की विद्या का वो वाला के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है, जो बीते दिनों रिलीज हुआ था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India