BB17 Winner: तीन कंटेस्टेंट्स के बाहर निकलते ही पिक्चर हुई साफ, ये दो कंटेस्टेंट पहुंचे फाइनल में

BB17 Winner: बिग बॉस 17 अपने अंतिम चरण में है. सलमान खान के इस शो का फिनाले जारी है. बिग बॉस 17 में बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने खेल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. कुछ कंटेस्टेंट्स तो अपने झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में बने रहे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 अपने अंतिम चरण में है. सलमान खान के इस शो का फिनाले जारी है. बिग बॉस 17 में बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने खेल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. कुछ कंटेस्टेंट्स तो अपने झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में बने रहे थे. अब तक बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से अरुण माशेट्टी, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा बाहर हो चुके हैं. जिसके बाद फाइल मुकबाले को लेकर पिक्चर साफ हो चुकी है. इन तीनों कंटेस्टेंट्स के बार निकलने के बाद बिग बॉस 17 का मुकाबला मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के बीच होने वाला है. फैन्स पेज पर इस तरह की जानकारी निकलकर आ रही है.

मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं. शो में इन दोनों के झगड़े से लेकर दोस्ती तक देखने को मिली थी. बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही थी. जबकि अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल को थप्पड़ जड़ने की वजह से सुर्खियों में रहे थे. लेकिन अब बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के मौके पर समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार ने दोस्ती कर ली है. सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों फनी डांस करते हुए साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने पर डांस कर रहे हैं. वायरल वीडियो के अनुसार बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने एक-दूसरे को सॉरी भी बोला है.

बता दें कि द खबरे की ट्विटर हैंडल के अनुसार अरुण महाशेट्टी सलमान खान के इस शो में शुरू से हिस्सा रहे थे. बिग बॉस 17 के अंदर उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा तहलका के साथ देखने को मिली थी. शो में वह कई टास्क को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. बताया जा रहा है कि 12 बजे बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान होना है. ऐसे में एक बार फिर वोटिंग लाइन खोली जाएंगी. ये वोटिंग लाइन 11:45 बजे पर खोली जाएंगी. इस दौरान सभी कंटेस्टेट्स ने शो जीतने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India