Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 8 वें दिन भी किया बंपर कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) जमकर कमाई कर रही है.

Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 8 वें दिन भी किया बंपर कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान की फिल्म ने किया शानदार प्रदर्शन

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने मचाया धमाल
  • 8वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
  • कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने 8वें दिन भी बॉक्स पर ऑफिस (Bala Box Office Collection) पर अपना जलवा बिखेर दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक शुक्रवार को 'बाला' ने करीब 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की और केवल 8 दिनों में आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 73 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. आम आदमी की जिंदगी पर बनी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) ने इस हिसाब से 8 दिन में ही 73 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना के साथ-साथ लोगों को यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. ऐसे में फिल्म जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है. 

सिद्धार्थ शुक्ला के एक दांव से चित्त हुए 2 दुश्मन, जेल में चिढ़-चिढ़कर हुआ बुरा हाल- देखें Bigg Boss का Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 5) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com