Bala Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) जमकर कमाई कर रही है.

Bala Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का धमाल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने मचाया धमाल
  • 7वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
  • कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने 7वें दिन भी बॉक्स पर ऑफिस (Bala Box Office Collection) पर अपना जलवा बिखेर दिया है. बुधवार को 'बाला' ने करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 6 दिनों में इसका कलेक्शन 66 करोड़ रुपये हो गया था.  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने इसकी जानकारी दी थी. अब फिल्म 'बाला' की कमाई की खबर आ रही है कि गुरुवार को भी इसने करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है.

Motichoor Chaknachoor Movie Review: छोटे शहर की बड़ी कहानी है नवाजुद्दीन और आथिया की 'मोतीचूर चकनाचूर'

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) ने इस हिसाब से 7 दिन में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना के साथ-साथ लोगों को यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. ऐसे में फिल्म जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है. 

सलमान खान के 'हुड हुड दबंग' सॉन्ग का Video हुआ रिलीज, मुंह से आग उगलते दिखे भाईजान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 5) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...