128 मिलियन बार देखे गए बदो बदी गाने को यूट्यूब ने किया गया डिलीट, जानें क्या है पूरा मामला

बदो बदी गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है. बदो बदी इन दिनों यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाले गानों में से एक था. लेकिन अब चाहत फतेह अली खान के इस गाने हटा दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यूट्यूब से डिलीट हुआ बदो बदी
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के सोशल मीडिया सेंसेशन चाहत फतेह अली खान इन दिनों अपनी नए गाने बदो बदी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने की चर्चा न केवल पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी खूब हो रही हैं. हालांकि बदो बदी गाने के लिए ज्यादातर लोग चाहत फतेह अली खान को ट्रोल कर रहे हैं. अब यह सिंगर परेशानी में आ गए हैं. उनके बदो बदी गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है. बदो बदी इन दिनों यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाले गानों में से एक था. लेकिन अब चाहत फतेह अली खान के इस गाने हटा दिया गया है.

बदो बदी गाने को कॉपी राइट होने की वजह से यूट्यूब से हटाया गया है. दरअसल यह गाना मशहूर गायिका नूरजहां के क्लासिक ट्रैक का कवर है. जिसे हाल ही में चाहत फतेह अली खान ने गया है. उनके म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर एक महीने के अंदर 128 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब चाहत फतेह अली खान के बदो बदी गाने को कॉपी राइट्स की वजह से यूट्यूब से हटा दिया है. गौरतलब है कि ओरिजनल बदो बदी गाना नूरजहां ने साल 1973 की फिल्म बनारसी ठग के लिए गाया था.

Advertisement

वहीं चाहत फतेह अली खान ने इस साल अप्रैल में बदो बदी गाना गाया जो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित पूरे दक्षिण एशिया में वायरल हो गया. लेकिन अब चाहत फतेह अली खान का बदो बदी गाना यूट्यूब से हट गया है. आपको बता दें कि साल 2020 में महामारी के दौरान मशहूर होने वाले चाहत फतेह अली खान पाकिस्तान में एक शख्सियत बन गए हैं. उनके गानों ने कई मीम्स बनाए हैं. उन्हें 2023 में IPPA अवार्ड्स में भी आमंत्रित किया गया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर लौट रहे Team India के स्वागत की कैसी है तैयारी?