Bad Newz box office prediction: सरफिरा से आगे निकली बैड न्यूज, पहले दिन तृप्ति डिमरी की फिल्म कमाएगी इतने करोड़

Bad Newz box office prediction: कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क जैसे कलाकारों मुख्य भूमिका में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bad Newz box office prediction: सरफिरा से आगे निकली बैड न्यूज
नई दिल्ली:

Bad Newz box office prediction: कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क जैसे कलाकारों मुख्य भूमिका में हैं. यह तीनों ही कलाकार पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. बैड न्यूज की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार का सरफिरा को भी एडवांस बुकिंग में धूल चाटा डाली है. 

कोईमोई की रिपोर्ट्स की मानें तो बैड न्यूज ने अपने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में सरफिरा से ज्यादा बुकिंग हासिल की है. अब तक इस फिल्म के करीब 40 हजार टिकट बिक चुके हैं. इतना ही नहीं बैड न्यूज की एडवांस बुकिंग खुलते ही इस फिल्म ने 24 घंटे के अंदर 1.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लगातार बैड न्यूज के लिए दर्शकों के बुकिंग चालू है. वहीं खुद को ट्रेड एनालिस्ट एक्टर केआरके ने कहा है कि तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म अपने पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. 

Advertisement

पता हो कि अक्षय कुमार की सरफिरा ने अपने दिन 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आपको बता दें कि फिल्म एनमिल के बाद तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं. उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट साइन किए हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा प्रतीक्षित है बैड न्यूज, जो 2019 की हिट गुड न्यूज का सीक्वल है, जिसमें करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने काम किया था. वहीं बैड न्यूज़ में तृप्ति डिमरी विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आएंगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली