बाहुबली की एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उड़ाई पतंग, वीडियो हुआ वायरल

'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah) की अगली फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना की फिल्म की एक झलक फिल्म के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है.

बाहुबली की एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उड़ाई पतंग, वीडियो हुआ वायरल

तमन्ना और नवाजुद्दीन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो हुआ वायरल
  • तमन्ना के साथ आए नजर
  • दोनों ने उड़ाई पतंग
नई दिल्ली:

प्रभास की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में अवंतिका के किरदार से धूम मचाकर रखे देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की अगली फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना की फिल्म की एक झलक फिल्म के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना की बहुत ही प्यारी-सी केमिस्ट्री भी नजर आ रही है. इस वीडियो में तमन्ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मिलकर पतंग उड़ा रही हैं, और इस वीडियो के साथ नवाजुद्दीन ने बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. 

कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड संग Beach पर यूं आईं नजर, Photo हुई वायरल

Bigg Boss 13 में इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, किसी की बनेंगी हमराज तो किसी के खोलेंगी राज- देखें Video

 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)'फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने  तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'अब अपुन को लाइफ में कोई लफड़ा नहीं चाहिए, बस रोमांस और फैमिली...पेश है बोले चूड़ियां की एक झलक.' इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है. 

करीना कपूर ने 'Fevicol Song' पर किया ऐसा तूफानी डांस, Video देख थिरक उठेंगे आप

बता दें कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने तीन भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, और ‘बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. तमन्ना भाटिया ने 15 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...