Atul Parchure Death: मशहूर एक्टर अतुल परचुरे का 57 वर्ष की उम्र में निधन, शाहरुख खान और सलमान खान के साथ की थी फिल्में

Atul Parchure Death News: मशहूर एक्टर अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. उनका 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. अतुल परचुरे हिंदी के अलावा मराठी सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Atul Parchure Death News: अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. उनका 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. अतुल परचुरे हिंदी के अलावा मराठी सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक थे. खबरों की मानें तो वह पिछले एक साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के लड़ रहे थे. सोमवार शाम को उन्होंने आखिरी सांस ली. अतुल परचुरे फिल्मी पर्दे पर अपनी अलग तरह की कॉमेडी करने के लिए मशहूर थे. हालांकि उनकी मौत की वजह का अभी तक कारण नहीं पता चल पाया है. 

लेकिन अतुल परचुरे के निधन से फिल्मी सितारों के बीच शोक का माहौल है. दिग्गज एक्टर को हर कोई सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. अतुल परचुरे द कपिल शर्मा शो में अपनी खास परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता था. इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया था. अतुल परचुरे शाहरुख खान के साथ फिल्म बिल्लू में नजर आए थे, जबकि पार्टनर फिल्म में उन्हें सलमान खान के साथ देखा गया था. इतना ही नहीं अतुल परचुरे ने अजय देवगन के साथ फिल्म ऑल द बेस्ट भी की थी. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अतुल परचुरे ने पिछले साल अपने लीवर कैंसर से जूझने की बात कही थी और जुलाई 2023 में उन्होंने दावा किया था कि उनकी बीमारी का गलत इलाज किया गया, जिसके कारण उनकी हालत इस हद तक खराब हो गई कि वह ठीक से चल या बोल भी नहीं सकते थे. अतुल परचुरे ने यह भी बताया कि अपनी बिगड़ती सेहत के कारण उन्हें काम और अन्य पेशेवर अवसर भी गंवाने पड़े, और अपनी स्थिति और उपचार के कारण उन्हें कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव भी ठुकराना पड़ा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: भारत का कनाडा पर बड़ा Action, पहले फटकारा, फिर उसके उच्चायुक्त को किया तलब